बेकाबू कार ने कई लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने वाहन पर किया हमला, चालक को पकड़कर पीटा

Lucknow accident

Lucknow accident

Lucknow accident: पुराने लखनऊ में तेज रफ्तार कार सवार ने कई लोगों को रौंद दिया. जिससे कई लोग घायल हो गए. आलम यह था कि लोग कार को पकड़ने के लिए पीछे भाग रहे थे और कार सवार आगे आ रहे लोगों को रौंदते चला जा रहा था. हालांकि, इस दौरान रूमी गेट पर मौजूद लोगों ने कार सवार को आखिरकार पकड़ लिया और जमकर पीटा. साथ ही लोगों ने गाड़ी को भी तोड़ दिया. सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने लोगों के कब्जे से कार चालक को मुक्त कराया और लोगों को शांत कराया.

लोगों ने पकड़कर चालक को पीटा

जानकारी के मुताबिक एक कार जिसका नंबर UP-32 NR-8598 था. अचानक भीड़ भाड़ वाले इलाके में तेज रफ्तार से आई और कई लोगों को रौंदते हुई चली गई. इस घटना से लोग दहशत में आ गए. जिसके बाद भीड़ ने कार चालक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी.

कार से बरामद हुई शराब की बोतल

पुलिस ने बताया कि पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित हुसैनाबाद चौकी के पास है. जहां शनिवार की रात एक कार सवार ने कई लोगों को रौंद दिया. इस दौरान लोगों ने पकड़कर कार सवार की पिटाई कर दी. कार से शराब भी बरामद हुई है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार चालक शराब की नशे में था. 

फिलहाल कार चालक को लोगों से छुड़ाकर पकड़ लिया गया है. साथ ही स्थानीय लोगों की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि घटना से गुस्साई भीड़ ने कार को भी तोड़ दिया है. लोगों ने कार पर पत्थर भी बरसाए, जिससे कांच का शीशा टूट गया और बोनट भी छतिग्रस्त हो गया है. 

यह भी पढ़ें:

अब अलीगढ़ में भेड़िये के दस्तक का दावा; दो ग्रामीणों पर हमला कर किया घायल

प्रयागराज में एम्स क्यों नहीं बन सकता? हाई कोर्ट ने UP के मुख्य सचिव से पूछा

सुल्तानपुर में पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर BDC की हत्या, सेना में तैनात भतीजा घायल, गांव पहुंची कई थानों की फोर्स